‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का मजेदार प्रोमो रिलीज, इस एक्टर संग रोमांस करेंगे आयुष्मान खुराना

shubh mangal zyada savdhan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में फिल्म के सभी कलाकारों और उनके किरदार के बारे में बताया गया है।



shubh mangal zyada savdhan

बता दें फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ साल 2016 में आई फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का सीक्वल है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ गे लव स्टोरी पर आधारित है। आयुष्मान ने फिल्म का प्रोमो अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘जीतेगा प्यार सहपरिवार!’ इस फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जितेंद्र, आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

प्रोमो में सभी कलाकारों का परिचय उनके असली नाम और किरदार के साथ कराया गया है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के प्रोमो से यह साफ हो रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब हंसाएगी तो सही और साथ ही समलैंगिकता पर एक अहम संदेश भी देगी। बता दें फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

ड्रीम गर्ल बनकर आयुष्मान ने तोड़े अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

ड्रीम गर्ल रिव्यू : फुल पैसा वसूल है आयुष्मान और नुसरत की ड्रीम गर्ल, हंसा-हंसाकर कर देगी लोटपोट

बर्थडे स्पेशल : कभी ट्रेन में गाना गाता था ये एक्टर, आज दिग्गज अभिनेताओं में शुमार

Related posts