‘मरजावां’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, सिद्धार्थ-तारा की प्रेम कहानी के बीच विलेन बनकर आए रितेश

marjaavaan

चैतन्य भारत न्यूज

साल 2013 में आई सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ के बाद जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख एक साथ फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। दोनों स्टार्स फिल्म ‘मरजावां’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदारों में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।


फिल्म में सिद्धार्थ और तारा की जोड़ी बनी है। वहीं रितेश इस बार भी विलेन बने हैं। इस फिल्म में रितेश पहली बार बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के डायलॉग और पंच दमदार हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही सिद्धार्थ के एक्शन सीन्स देखने को मिल जाते हैं। वह इस किरदार में पूरी तरह से फिट बैठते हुए नजर आ रहे हैं। रितेश भी विलेन के किरदार में परफेक्ट दिख रहे हैं। तारा की बात करें तो इस फिल्म में वह सिंपल और एथनिक लुक में नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म में तारा एक गूंगी लड़की का किरदार निभा रही हैं। उनका किरदार भी लाजवाब है।

 

फिल्म ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप जवेरी ने किया है। फिल्म को टी-सीरीज और एमी एंटरटेंमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूट्यूब पर भी यह टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के एक घंटे के भीतर इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। लोग ट्रेलर देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ‘मरजावां’ 8 नवंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़े…

लाल कप्तान का भयानक ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा सैफ अली खान का नया अंदाज

सांड की आंख ट्रेलर : शानदार एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग से भरपूर है ट्रेलर, शूटर दादी बन छा गईं भूमि-तापसी

हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर आपकी भी निकल जाएगी चीख!

 

Related posts