नवजोत सिंह सिद्धू ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, पंजाब की समस्याओं पर करेंगे चर्चा

navjot singh sidhu, punjab,

चैतन्य भारत न्यूज

अमृतसर. राजनीति और कांग्रेस पार्टी से पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर सुर्खियों में हैं। तकरीबन 9 महीनों से मीडिया और राजनीतिक बयानबाजी से दूर सिद्धू अब अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करेंगे। इस यूट्यूब चैनल का नाम ‘जीतेगा पंजाब’ होगा जिसके जरिए सिद्धू अब पंजाब के लोगों से सीधे जुड़ेंगे। सिद्धू ने एक बयान जारी कर इसका ऐलान किया है।



सिद्धू ने कहा कि, ‘यह पंजाब को पुनरुद्धार और नवजागरण के लिए प्रेरित करने वाला एक मंच है। 9 महीने के चिंतन और आत्मावलोकन के बाद पूर्व मंत्री और 4 बार संसद के सदस्य और अमृतसर पूर्व के विधायक रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के ज्वलंत मुद्दों पर बात करेंगे। साथ ही पंजाब के पुनरुत्थान के लिए ठोस रोडमैप बनाने की कोशिश करेंगे।’ सिद्धू के मुताबिक, यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है।

बता दें, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह के साथ मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से ही वो काफी लंबे समय से मीडिया से बचते रहे। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता अमन अरोड़ा ने नवजोत सिंह सिद्धू के द्वारा यूट्यूब चैनल “जीतेगा पंजाब” खोले जाने पर उनके इस कदम का स्वागत किया है।

ये भी पढ़े…

नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, पंजाब के मुख्यमंत्री से चल रहा था टकराव

पंजाब सीएम ने कहा- सिद्धू मुझे हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं

सिद्धू ने पीएम मोदी को कहा फेंकू नंबर-1, नई-नवेली दुल्हन से की तुलना

Related posts