बिहार के इस जिले में सड़कों पर बिखरी मिली चांदी, जिसने भी देखा वो लूटने लग गया

silver rain in sitamarhi,bihar,sitamarhi

चैतन्य भारत न्यूज

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी के सुरसंड में चांदी की बारिश होने की अफवाह उड़ी हुई है। लोगों ने सुरसंड के टॉवर चौक से बाराही गांव तक जाने वाली सड़क पर चांदी बिखरी पाई। सुबह-सुबह चांदी की बारिश से इलाके के लोग हैरत में पड़ गए।



silver rain in sitamarhi,bihar,sitamarhi

इतना ही नहीं बल्कि लोग सड़कों पर बर्तन लेकर बिखरी चांदी की बुंदिया को बीनने लगे। हालांकि इतनी भारी मात्रा में सुरसंड की सड़कों पर चांदी कहां से आई यह अभी तक किसी को नहीं पता चला है। लोग यहां एक दूसरे से पूछ भी रहे हैं कि इतनी भारी मात्रा में चांदी आखिर आई कहां से? क्या कोई चोर या फिर कोई चांदी का तस्कर किसी बोरी में चांदी की बुंदिया इस रास्ते से लेकर जा रहा था।

silver rain in sitamarhi,bihar,sitamarhi

जानकर बता रहे हैं कि सड़क पर बिखरी हुई चांदी शुद्ध है, इसलिए लोग और भी ज्यादा हैरान हैं। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि, हो सकता है कोई चोर या तस्कर बोरियों में भर कर चांदी की बुंदकियां इस रास्ते से लेकर जा रहा हो और उसका बोरा फट गया हो जिससे यह चांदी बिखर गई हो।

silver rain in sitamarhi,bihar,sitamarhi

नेपाल बॉर्डर नजदीक होने के कारण तस्करी के मामले से इनकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल सूचना पाकर सुरसंड पुलिस तहकीकात में जुट गई है। पुलिस खुद भी सड़क पर बिखरी हुई इतनी चांदी देखकर हैरान है। अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

ये भी पढ़े…

ये हैं दुनिया का सबसे अनोखा मंदिर, जहां भक्तों को प्रसाद में मिलते हैं गहने और सोने-चांदी के सिक्के

अनोखे चोर : न पैसा, न सोना-चांदी, बल्कि ये चोर चुराते थे सड़कों पर लगे गटर के ढक्कन

Related posts