कोरोना से जंग जीती सिंगर कनिका कपूर, अस्पताल से मिली छुट्टी, 14 दिन तक होम क्वारंटीन में रहना होगा

चैतन्य भारत न्यूज

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। भारत में अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि 291 लोग कोरोना को हराकर घर भी लौट गए हैं। इन्हीं लोगों में से एक हैं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर। कनिका कपूर की छठी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

kanika kapoor

छठी रिपोर्ट आई निगेटिव

बता दें कनिका को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लगातार तीन रिपोर्ट में कनिका के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। इसके बाद चार अप्रैल को कनिका का टेस्ट हुआ जो कोरोना नेगेटिव था। फिर आज कनिका की छठी रिपोर्ट आई जो निगेटिव मिली।

14 दिन रहना होगा होम क्वारंटीन

SGPGI अस्पताल के मीडिया सेल ने कनिका के डिस्चार्ज होने की पुष्टि की है। हालांकि कनिका को अभी 14 दिन तक होम क्वारंटीन में रहना होगा। डॉक्टर्स ने कनिका को सोशल डिस्टनसिंग का पूरा ध्यान रखने को कहा हैं और उन्हें मास्क लगाये रखने के लिए भी कहा है।

कई पार्टियों में शामिल हुईं

बता दें लंदन से लौटकर कनिका 14 मार्च को लखनऊ आईं थीं। लखनऊ आकर वो कई पार्टियों में शामिल हुईं थीं। एक पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत सिंह परिवार संग शामिल हुए थे। साथ ही प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। इसी पार्टी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद परिवार के साथ शामिल हुए थे। हालांकि इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

प्रशासन ने की एफआईआर

लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई थी। उन पर आरोप लगा था कि कनिका ने एयरपोर्ट पर जांच भी नहीं कराई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर कनिका को खूब ट्रोल किया गया था।

kanika kapoor

कई हिट गाने गाए

बता दें कनिका ने अपने बॉलीवुड के साथ ही कई हिट पंजाबी गानों में भी अपनी आवाज दी है। कनिका की हिट लिस्ट में लवली( हैप्पी न्यू ईयर), कमली ( हैप्पी न्यू ईयर), चिटिया कलाइयां (रॉय), देसी लुक (एक पहेली लीला), नचां फराटे (ऑल इज वेल), जुगनी पीके टाइट है (किस किसको प्यार करूं), जब छाये तेरा जादू (मैं और चार्ल्स) और प्रेमिका (दिलवाले) जैसे और भी कई गानें शामिल हैं।

ये भी पढ़े…

कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुए थे स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, नेगेटिव आई कोरोना की रिपोर्ट

कोरोना से संक्रमित कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज FIR में कई खामियां, यूपी पुलिस पर उठ रहे सवाल!

सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित, बिना जांच एयरपोर्ट से निकली, 400 से ज्यादा लोगों के साथ की पार्टी

Related posts