सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है 6वीं की छात्रा का यह देशभक्ति गीत, मोबाइल से सीखकर स्कूल में गाया था गाना

koushalya ahirwar,madhyapradesh

चैतन्य भारत न्यूज

जबेरा (दमोह). मध्यप्रदेश के दमोह जबेरा ब्लॉक के मिडिल स्कूल घाना मैली में शहीद दिवस पर कक्षा 6वीं की छात्रा कौशल्या अहिरवार द्वारा गाया गया देशभक्ति का एक मार्मिंक गाना सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। छात्रा द्वारा गाया ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अब तक इसे तकरीबन 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। खास बात यह है कि छात्रा ने गीत बिना किसी संगीत के गाया है। बता दें गाने का वीडियो स्कूल के हेडमास्टर भूपसिंह व कुछ युवाओं ने फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद से निरंतर गाने को लाइक और शेयर किया जा रहा है।



koushalya ahirwar,madhyapradesh

शहीद दिवस पर गाया था गाना

30 जनवरी को घाना मैली मिडिल स्कूल में शहीद दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उसमें कौशल्या ने देशभक्ति पर आधारित मार्मिंक गीत… एक बार सलामी दे दो….उन जवान के लिए…जो शहीद हुए हैं सरहद पर हिंदुस्तान के लिए… गाया था। कौशल्या के मुताबिक, उसने यह गाना मोबाइल के यूट्यूब पर सुन और देखकर सीखा है। सोशल मीडिया में गीत वायरल होने के बाद कौशल्या को सम्मानित करने के लिए लोगों का तांता लगने लगा है।

यहां देखे वीडियो 

मजदूरी करते हैं छात्रा के पिता

घाना मैली निवासी बारेलाल अहिरवार की कौशल्या तीसरे नंबर की बेटी है। बारेलाल दिल्ली में मजदूरी करते हैं। बारेलाल की तीन बेटियां और एक बेटा है, जो अपनी मां क्रांतिबाई के साथ गांव में ही रह रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, बड़ी पुत्री सीता 12वीं, मंजली बेटी प्रीति 10वीं, बेटा आशीष 8वीं और सबसे छोटी बेटी कौशल्या कक्षा 6वीं पढ़ती है।

ये भी पढ़े…

VIDEO : 6 साल के बच्चे ने दो घंटे में लगाए तीन हजार से ज्यादा पुश-अप, इनाम में मिला आलीशान घर!

ये हैं दुनिया के सबसे अनोखे स्कूल, जहां पढ़ाई के लिए अपनाते हैं अजब-गजब तरीके

शोध: स्कूल बैग का ज्यादा बोझ उठाना बच्चों के लिए शारीरिक-मानसिक तौर पर उत्तम, होते हैं तंदुरुस्त और पढ़ाई में भी बेहतर

Related posts