नामांकन पर्चा भरने से पहले स्मृति ने कहा- राहुल डरे हुए इसलिए गए वायनाड

smriti irani,smriti irani amethi

चैतन्य भारत न्यूज

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले स्मृति ने पति जुबिन ईरानी के साथ हवन-पूजन भी किया। स्मृति ने इस दौरान अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने इस लोकसभा क्षेत्र को नजरअंदाज किया है। राहुल ने चुनाव लड़ने के लिए दूसरी सीट केरल के वायनाड का भी चयन किया है।’ स्मृति ने राहुल को डरा हुआ भी बताया और कहा, ‘राहुल हार के डर से अमेठी से भागे क्योंकि वह असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।’

योगी के साथ स्मृति ने किया रोड शो

नामांकन दाखिल करने से पहले स्मृति ने उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उसी मार्ग पर रोड शो किया, जिस पर बुधवार को पर्चा दाखिल करने से पहले राहुल गांधी ने रोड शो किया था। स्मृति का रोड शो गौरीगंज के बूढनमाई मंदिर से शुरू हुआ था जो लगभग चार किलोमीटर लंबा था। रोड शो में लोगों की भारी भीड़ थी इसी को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

बड़ी संख्या में रोड शो का हिस्सा बनी महिलाएं

रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। ढोल-नगाड़ों की धुन पर कार्यकर्ता नाच रहे थे। स्मृति के रोड रोड शो में महिलाओं की भागीदारी कम नहीं रही। कार्यकर्ताओं ने ‘मैं भी चौकीदार हूं’ की टोपी लगाई थी। बता दें अमेठी सीट से स्मृति ईरानी का मुकाबला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से होगा। पिछले लोकसभा चुनाव में भी इसी सीट से स्मृति का मुकाबला राहुल से हुआ था जिसमें स्मृति पराजित हुई थीं।

Related posts