सांप को परेशान कर रहा था शख्स, गुस्से में पकड़ा सिर और ऐसे लिया बदला, देखें खतरनाक वीडियो

snake bite boy

चैतन्य भारत न्यूज

दुनिया के सबसे खतरनाक और जहरीले जानवरों में से एक सांप को देखकर अच्छे-खासे लोग भी डर जाते हैं। वैसे तो सांप बेवजह किसी को परेशान नहीं करते हैं लेकिन यदि उन्हें किसी ने परेशान किया तो फिर वे उससे बदला लेने से भी नहीं चूकते हैं। इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सांप को बदला लेते हुए देखा जा सकता है।


VIDEO : भूख से तड़पता सांप खुद को ही खाने लगा, हैरान कर देगा वीडियो

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स सांप के साथ खेल रहा है। वह सांप का मुंह पकड़कर बार-बार उसके मुंह पर फूंक मारकर उसे डराने की कोशिश कर रहा है। सांप भी बदले में अपने फन के जरिए शख्स को सबक सिखाने की कोशिश कर रहा था लेकिन इतने में शख्स उसे दूर कर देता। वह बार-बार सांप को डसने के लिए उकसा रहा था और लगातार उसे अपने चेहरे के करीब ला रहा था। फिर शख्स जैसे ही सांप के मुंह को अपने सिर के पास लाया तो गुस्से से भरे सांप ने बदला लेने के लिए जोर से उस शख्स के सिर को अपने मुंह से पकड़ लिया। जैसे ही सांप ने उसके सिर को कसकर पकड़ा तो शख्स बेचैन होने लगा और अपना सिर छुड़ाने की कोशिश करने लगा। लेकिन सांप ने भी काफी देर तक उसका सिर नहीं छोड़ा।

पहले सांप को मारा, फिर गले में लपेटकर खाया खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह वीडियो कहां का है इसकी तो जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन यह सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को फेसबुक पर ‘रेपटाइल हंटर’ नाम के पेज पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर एक फेसबुक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘सांप को परेशान करोगे तो वो बदला लेगा… इसके साथ अच्छा हुआ।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘आपके साथ अच्छा हुआ, उम्मीद है दर्द हुआ होगा।’ एक और यूजर ने गुस्से में लिखा कि, ‘सांप के साथ आदर के साथ पेश आना चाहिए था। मुझे उम्मीद है कि दर्द हुआ होगा और सबक सीखा होगा।’

ये भी पढ़े…

यूपी : फोन पर बात करते-करते सांप के जोड़े पर बैठ गई महिला, कुछ देर बाद हुआ ऐसा

जंगल में दिखा दो मुंह और चार आंखों वाला सांप, हैरान कर देगी तस्वीरें

सांपों को दूध पिलाने से हो सकती है उनकी मौत

दुकान में एक साथ निकले 15 कोबरा सांप, देखते ही उड़े लोगों के होश

इनकम टैक्‍स अधिकारी ने अपने मुंह से पानी पिलाकर बचाई सांप की जान

 

Related posts