सांप ने काटा तो गुस्साएं बुजुर्ग ने सांप को ही चबा डाला और फिर…

snake bite man,gujarat,man bite snake

चैतन्य भारत न्यूज

गुजरात से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग को सांप ने डस लिया। इसके बाद गुस्साएं बुजुर्ग ने आव देखा न ताव और उन्होंने भी सांप को काट लिया। इतना ही नहीं हैरानी की बात तो यह है कि बुजुर्ग ने बाद में सांप को खाने की कोशिश भी की लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

गुस्से में सांप को चबा डाला

घटना गुजरात के महिसागर जिले के अजनवा गांव की है। यहां 70 वर्षीय पर्वत गाला बरिया खेत में काम कर रहे थे। इस दौरान एक सांप ने  उन्हें डस लिया। सांप के डसते ही वह चिल्ला उठे। फिर उन्होंने बिना डरे सांप को पकड़ लिया। वह इतने गुस्से में थे कि सांप को ही चबाने लगे। इसके बाद उन्होंने सांप को खाने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें रोक लिया। घटना शनिवार की है लेकिन गांव के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है।

न सांप बचा न पर्वत गाला

लोगों ने बताया कि, उन्होंने सांप को हाथों में उठाकर उसे काटना शुरू कर दिया। सांप को चबाते हुए वह बेहोश हो गए। फिर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर्स ने पर्वत गाला बरिया को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने बताया कि, पर्वत गाला के शरीर में सांप का जहर फैल गया था, इसलिए उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पर्वत गाला के शव को उनके परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने सांप को जला दिया।

Related posts