पीएम मोदी का राहुल गांधी पर पलटवार- कुछ लोगों को ‘ए-सेट’ और ‘थियेटर’ के सेट में अंतर ही नहीं मालूम

चैतन्य भारत न्यूज।

मेरठ। लोकसभा चुनाव 2019 के ऐलान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी मेरठ में अपनी पहली चुनावी रैली कर रहे हैं। अपने संबोधन में उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कुछ लोगों को ए-सेट और थियेटर के सेट में अंतर ही नहीं मालूम।

बता दें कल राहुल गांधी ने पीएम मोदी को वर्ल्ड थियेटर डे की बधाई दी थी।

पढ़ें…

डीआरडीओ के काम पर गर्व, पीएम मोदी को वर्ल्ड थिएटर डे की बधाईः राहुल गांधी

पीेएम ने अपनी रैली की शुरुआत में कहा 2019 का चुनाव प्रचार मेरठ से शुरू करने की एक वजह है कि 1857 में स्वतंत्रता आंदोलन में मेरठ से ही आजादी का बिगुल फूंका गया था, जिसे 2019 का जनादेश समझना है वो यहां मौजूद जनसैलाब को देख ले।

कोई भी चौकीदार को डिगा नहीं पाएगा

उन्होंने कहा आप आश्वस्त रहिए। मैं देश के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने के लिए तैयार रहने वाला व्यक्ति हूं। कोई भी राजनीतिक दबाव, कोई भी अंतरराष्ट्रीय दबाव, आपके इस चौकीदार को डिगा नहीं पाएगा और न ही कोई इस चौकीदार को डरा पाएगा।

देश को हिन्दुस्तान के हीरो चाहिए या पाकिस्तान के

पीएम मोदी ने कहा देश को हिन्दुस्तान के हीरो चाहिए या पाकिस्तान के? देश को सबूत चाहिए या सपूत चाहिए? मेरे देश के सपूत यही मेरे देश के सबसे बड़े सबूत हैं। जो सबूत मांगते हैं वो सपूत को ललकारते हैं।

देश के सुरक्षाहितों से खिलवाड़

उन्होंने कहा मैं देश को आज फिर याद दिलाना चाहता हूं, याद रखिए, कुछ लोगों ने कैसे सरकारें चलाई हैं, कैसे देश के सुरक्षाहितों से खिलवाड़ किया है। हमारी वायुसेना, नया लड़ाकू विमान मांग रही थी, उनकी सरकार फैसले को टालती रही। विमान हादसे होते रहे, उनकी सरकार फैसले को टालती रही।

Related posts