हैवान बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर की माता-पिता की हत्या, फरार होते ही भगवान ने दी इतनी बड़ी सजा

rajsthan, nagaur news

चैतन्य भारत न्यूज

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव से बुधवार को चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल से फरार होते समय वह खुद भी दुर्घटना में मौत का शिकार हो गया। सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि, डेह रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना में गंभीर घायल हो गया है। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने उसकी पहचान भदाणा निवासी हनुमानराम (40) के रूप में की।



माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था शख्स

इस बीच सूचना मिली कि हनुमानराम ने कुल्हाड़ी से अपने पिता रुघाराम (82) और मां पतासीदेवी की हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों बुजुर्गों के सिर और गले पर कुल्हाड़ी से वार किए हुए थे। आरोपी की पत्नी ने बताया कि हत्या के बाद जब हनुमानराम भाग रहा था तो उसने पीछे आवाज देकर रोकना चाहा, लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद उसने ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

rajsthan, nagaur news

भदाणा में बुजुर्गों की हत्या की सूचना मिलने पर नागौर से एसपी विकास पाठक, एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद उन्होंने शव को जेएलएन अस्पताल के शवगृह में रखवाया। पुलिस आरोपी द्वारा माता-पिता की इस तरह कुल्हाड़ी के वार से हत्या करने के कारणों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़े…

अवैध संबंध के शक में इस एक्ट्रेस की पति ने की ह्त्या, जेल भेजे गए हत्यारे

गिरफ्तार हुई 1 दिन की मासूम की हत्या करने वाली मां, बोली- बेटा चाहिए था, इसलिए बेटी को काट दिया

राकेश मारिया का खुलासा- पहले ही मिल गई थी गुलशन कुमार की हत्या की जानकारी, लेकिन बचा नहीं सके

Related posts