सलमान खान से पंगा लेकर बुरी फंसी ये सिंगर, मिल रही जान से मारने की धमकी

sona mohpatra,salman khan

चैतन्य भारत न्यूज

सलमान खान पिछले कुछ दिनों से लगातार प्रियंका चोपड़ा को निशाना बना रहें हैं। कई बार वह प्रियंका के फिल्म ‘भारत’ छोड़ने पर भी बयानबाजी कर चुके हैं। ये देख मशहूर सिंगर सोना महापात्रा भड़क गईं और फिर उन्होंने सलमान की क्लास लगाई थी। लेकिन सोना को सलमान की क्लास लगाना इतना भारी पड़ गया कि, उन्हें सलमान के फैंस द्वारा गालियों समेत जान से मारने की धमकी तक मिल रही है।

हाल ही में सोना ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने ट्रोलर द्वारा दी गई धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर किया। स्क्रीनशॉट के मुताबिक, ट्रोलर ने सोना को धमकी देते हुए लिखा कि, ”एक बार और अगर तुमने सलमान खान के बारे में अपने मुंह से कुछ भी बुरा कहा तो मैं तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हें मार डालूंगा। ये तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी है।” इस तस्वीर को शेयर कर सोना ने कैप्शन में लिखा,
”मुझे रोजाना बुरा बर्ताव करने वाले ‘हीरो’ के फॉलोअर्स से ऐसे मेल्स आते हैं???? जो इस तरह के जहरीले व्यव्हार को इंस्पायर करता है, वो भारत नाम के टाइटल का दावा करते है।”

बता दें सोना ने प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए लिखा था कि, ‘क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं। खासतौर पर वे अपनी जर्नी से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं।’ इस ट्वीट के कारण सोना को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। गौरतलब है कि, प्रियंका ने जब से सलमान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ी है तब से ही सलमान उन्हें अपना निशाना बना रहें हैं। हाल ही में सलमान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा था कि, ‘प्रियंका ने ‘भारत’ को छोड़ यूएस में निक को चुना। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में यहां काफी मेहनत की, ठीक है? लेकिन जब उन्हें एक बड़ी फिल्म मिली तो उन्होंने इसे डंप कर दिया और शादी कर ली। हैट्स ऑफ… वैसे ज्यादातर लोग इस तरह की फिल्मों के लिए अपने पति छोड़ देते हैं।’ प्रियंका के फिल्म से किनारा करने के बाद ये फिल्म कैटरीना कैफ को मिल गई थी।

Related posts