पिता के कांग्रेस में शामिल होने पर सोनाक्षी ने कहा-‘पापा ने निर्णय देर से लिया’

sonakshi sinha,sonakshi sinha and shatrughan sinha,shatrughan sinha joins congress

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो राजनीतिक मुद्दों पर बेबाक बयान देते रहते हैं और इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा। हाल ही में सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने पर एक बयान दिया है। सोनाक्षी अपने पिता के कांग्रेस ज्वाइन करने से खुश हैं। सोनाक्षी का मानना है कि, कांग्रेस में रहकर उनके पिता बिना किसी दबाव के बेहतर तरीके से काम कर पाएंगे।

कांग्रेस में शामिल होकर अच्छा काम कर पाएंगे

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सोनाक्षी ने कहा कि, ‘मेरे पिता को यह निर्णय काफी पहले ले लेना चाहिए था।’ सोनाक्षी ने आगे कहा कि, ‘अगर आप किसी जगह खुश नहीं है तो उस जगह को छोड़ देना ही बेहतर है। मैं उम्मीद करती हूं वो कांग्रेस ज्वाइन करके जनता के लिए ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और किसी के दबाव में भी नहीं रहेंगे।’

पटना साहिब से दो बार रह चुके हैं सांसद

गौरतलब है कि, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पिछले लंबे समय से बीजेपी के साथ जुड़े हुए थे लेकिन बुधवार को उन्होंने बीजेपी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इस बारे में सोनाक्षी का कहना है कि, ‘मेरे पिता वरिष्ठ नेता हैं। वो बीजेपी के साथ शुरू से जुड़े हुए थे। उन्होंने जयप्रकाश नारायण से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी जी तक के साथ काम किया है। मेरे पिता की पार्टी के अंदर बहुत इज्जत थी। पार्टी में एक ऐसी लॉबी है जिसको लंबे समय से सम्मान नहीं दिया जा रहा था। उनको सिर्फ नजरअंदाज किया जा रहा था। मेरे अनुसार ये पार्टी छोड़ने का बिल्कुल ठीक समय था। लेकिन फिर भी मेरे पिता ने ये निर्णय देर से लिया है। उन्हें ये फैसला काफी पहले ले लेना चाहिए था।’ सूत्रों के मुताबिक. शत्रुघ्न दो बार से बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद रहे हैं। इस बार भी वह कांग्रेस की तरफ से पटना साहिब से चुनाव लड़ सकते हैं।

.

Related posts