चुनाव हारने के बाद फूट-फूटकर रोईं सोनाली फोगाट, TikTok वीडियो हो रहा वायरल

sonali phogat

चैतन्य भारत न्यूज

चंडीगढ़. गुरुवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन को बहुमत मिला है और हरियाणा में बीजेपी को सबसे ज्यादा सीटें मिली। हालांकि, हरियाणा के आदमपुर से बीजेपी की उम्मीदवार और टॉक स्टार सोनाली फोगाट को हार का सामना करना पड़ा। चुनाव हारने के बाद सोनाली का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



इस वायरल वीडियो में वह फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि यह वीडियो चुनाव हारने से पहले का है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें सोनाली टिकटॉक पर काफी ज्यादा मशहूर हैं। उनकी इसी लोकप्रियता को देखते हुए बीजेपी ने सोनाली को चुनाव का टिकट दिया था। लेकिन सोनाली को कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से हार का सामना करना पड़ा। कुलदीप को 51.7 फीसदी वोट मिले तो वहीं सोनाली को महज 27.78 प्रतिशत वोट ही मिले।

बता दें सोनाली के टिकटॉक पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अब तक सोनाली ने करीब 200 वीडियो टिकटॉक ऐप पर अपलोड किए हैं। ऐसे में यूजर्स ने सोनाली के चुनाव हारने के बाद उनके वीडियो एल्बम में से इस वीडियो को शेयर किया है। वायरल वीडियो में ‘खुशी के पल कहां ढूंढू…’ गाना चल रहा है और सोनाली रोते हुए नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सोनाली ने गूगल सर्च में सनसनी मचा दी थी। वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वालों की लिस्ट में टॉप पर आ गईं थीं। इस मामले में सोनाली ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर स‍िंह हुड्डा को भी पीछे छोड़ दिया था। बता दें सोनाली बीते कई सालों से बीजेपी के लिए कार्य कर रही हैं। वह बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं।

ये भी पढ़े…

हरियाणा चुनाव : भाजपा की इस उम्मीदवार को देश-विदेश में खूब किया जा रहा सर्च, खट्टर-हुड्डा को भी पछाड़ा

हरियाणा चुनाव नतीजे : दादरी सीट से रेसलर बबीता फोगाट आगे, आदमपुर से टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट रह गईं पीछे

हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए 5 निर्दलीयों ने किया समर्थन, दिल्ली रवाना हुए खट्टर

Related posts