सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर ने दिया ये बयान

टीम चैतन्य भारत

देशभर में बीते कुछ दिनों से देशभक्ति की लहर है। बता दें भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश के ठिकानों पर बम बरसाकर सब तबाह कर दिया जिसके बाद देशभर के लोगों ने सेना की सराहना की। इसके बाद जब भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान के जाल में फंस गए तो पूरे देश ने एक सुर में उन्हें वापस लाने की मांग की।

दो दिन पहले अभिनंदन की वतन वापसी हो चुकी है जिसके बाद से ही देशभर में खुशी की लहर है। अभिनन्दन की वापसी से सारा देश खुशी से झूम उठा। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आतंकवाद के खिलाफ अपनी बात कही है।

सोनम ने किया ट्वीट

हाल ही में सोनम ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं आतंकवाद के किसी भी रूप के खिलाफ हूं, खासकर जब वो राज्य प्रायोजित हो। हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और हर किसी को बिना दूसरों की भावना आहत किए अपनी बात कहने का हक है। हर धर्म में कुछ रूढ़िवादी लोग होते हैं और हमारी चॉइस हमें हमारे भटके हुए भाई-बहनों से अलग करती है। मैं निष्पक्ष हूं और भारत और उसके नैतिक मूल्यों को सपॉर्ट करती हूं।’

दरअसल सोनम ने फेसबुक पेज ह्यूमन ऑफ हिंदुत्व पर पोस्ट किया था, जिसमेें दोनों देशों के बारे में जिक्र किया था। इसके बाद सोनम कपूर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

ट्विटर पर बदला नाम

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर ‘जोया सिंह सोलंकी’ कर लिया है। दरअसल, सोनम की अगली फिल्म अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है और इस फिल्म में वह जोया के किरदार में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर सोनम एक तरह से फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं।

Related posts