अलीगढ़ मर्डर केस पर ऐसा ट्वीट कर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने कहा- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

sonam kapoor,sonam kapoor troll,aligarh murder case

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या के बाद से ही देशभर की जनता गुस्से में है। दरअसल, महज पांच हजार रुपए के लिए दरिंदो ने ट्विंकल शर्मा नाम की बच्ची को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बच्ची के लिए न्याय की मांग की है। हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्विंकल की मौत पर ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

सोनम ने ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं बेबी ट्विंकल की खबर से बहुत दुखी हूं। मैं उसकी फैमिली और उसके लिए दुआ करुंगी। मैं लोगों से निवेदन करती हूं कि इसे अपना पर्सनल एजेंडा न बनाएं। ये एक छोटी बच्ची की हत्या का मामला है और इसे नफरत फैलाने के लिए इस्तेमाल न करें।’ इस ट्वीट की वजह से सोनम को ट्रोल किया जा रहा था। एक यूजर ने सोनम को कहा कि, ‘हिंदू होने पर शर्म आ रही थी? अब मुस्लिम होने पर शर्म नहीं आ रही? इसलिए बोल रहीं है कि बात को दबा दो।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘जब आसिफा के मामले में आप उसे एजेंडा बनाकर इस्तेमाल कर रही थीं तब अगर आप ऐसा नहीं करती तो आज आपकी ये बात बिलकुल जायज लगती।’ गौरतलब है कि, सोनम के अलावा सनी लियोनी, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, हुमा कुरैशी, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने ट्विंकल की हत्या पर सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में 31 मई को ट्विंकल शर्मा घर से लापता हुई थी। बच्ची के परिवार वालों ने इसी दिन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। बच्ची की हत्या 31 मई को कर दी गई थी लेकिन 2 जून को उसकी लाश एक कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली। ट्विंकल के पिता ने आरोपी को 40 हजार रुपए उधार दिए थे। आरोपी ने 35 हजार रुपए वापस कर दिए थे। बचे हुए 5 हजार रुपए को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इसके बाद आरोपी ने धमकी भी दी थी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े…

5 हजार रुपए के लिए बेरहमी से की ढाई साल की मासूम की हत्या, कूड़े के ढेर पर मिली लाश, पूरा देश गुस्से में

Related posts