गंभीर हालत के चलते ICU में भर्ती हुए सोनू निगम, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

चैतन्य भारत न्यूज।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। इन दिनों सोनू की सेहत बहुत ज्यादा खराब चल रही थी और इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। सूत्रों की माने तो सोनू की एक आंख किसी एलर्जी के कारण पूरी तरह से सूज गई है। सोनू ने हाल ही में अपनी आंख की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने अपनी बीमारी की जानकारी दी है।

सोनू ने अपने फैंस को दी हिदायत
सोनू ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि, ये हम सबके लिए एक सबक है कभी भी एलर्जी को लेकर कोई चांस नहीं लें। खासतौर से मेरे केस में सीफूड को लेकर। अगर नानावटी अस्पताल मेरे पास नहीं होता तो ये समस्या गंभीर हो सकती थी। Happy and Healthy life to everyone. तस्वीर में आप देख सकते हैं सिंगर की एक आंख पूरी तरह से सूजी हुई नजर आ रही हैं, वही दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर ऑक्सिजन मास्क लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

सीफूड खाने से बिगड़ी सोनू की तबियत
सोनू की ऐसी हालत मुंबई के ही एक रेस्टोरेंट में सीफूड खाने के बाद हुई थी। सोनू को एलर्जी की प्रॉब्लम के बाद एडमिट होना पड़ा था लेकिन अब उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक है। सोनू के फैंस भी उनकी तस्वीर पर कमैंट्स कर जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। बता दें कि सोनू निगम बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं वो अपने बेहतरीन गीतों के साथ ही बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Related posts