हैप्पी बर्थडे सोनू निगम: कई बार विवादों में घिर चुके हैं सौम्य दिखने वाले सोनू

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम का 30 जुलाई यानी आज जन्मदिन है। मोहम्मद रफी के गानों को गाकर संगीत की दुनिया में कदम रखने वाले सोनू आज म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं। बता दें ‘रफी की यादें’ एल्बम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू को मॉडर्न रफी भी कहा जाता है। अपनी सुरीली आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले सोनू आज बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स में से एक हैं। इसके अलावा सोनू कई बार अपने विवादित बयान को लेकर भी ट्रोल हो चुके हैं। आज हम आपको सोनू के कुछ ऐसे विवादों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे।

राधे मां का समर्थन

खुद को देवी बताने वाली राधे मां के सपोर्ट में बोलकर सोनू काफी विवाद में फंस चुके हैं। साल 2015 में सोनू ने राधे मां के समर्थन में लगातार तीन ट्वीट कर उनका बचाव किया था और उनकी तुलना काली मां से की थी। जिसके बाद सोनू विवादों के घेरे में आ गए थे।

अजान पर सोनू का विवाद

पिछले साल सोनू अजान को लेकर काफी ट्रोल हुए थे। दरअसल उन्होंने अजान को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है। वह इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त क्यों करें। ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है।’ इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

म्यूजिक कंपनी से सोनू का विवाद

एक म्यूजिक कंपनी से सोनू का झगड़ा हुआ जिसके बाद उन्होंने संगीत की दुनिया को अलविदा कहने की बात कही थी। हालांकि इसमें लोगों ने सोनू का साथ दिया था और अपना फैसला वापस लेने के लिए कहा था। जिसके चलते सोनू ने यह फैसला वापस ले लिया था।

फ्लाइट में गाना गाने पर विवाद

जेट एयरवेज में सफर के दौरान सोने ने फ्लाइट में गाना गाया था जिसके बाद वह विवादों में फंस गए थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद क्रू मेंबर्स को निलंबित कर दिया गया।

Related posts