दुबई में फंसे सोनू निगम के खिलाफ उठी गिरफ्तारी की मांग, ‘अजान’ पर किए गए पुराने ट्वीट को लेकर मचा बवाल

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में फंसे हुए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। इसी बीच सोनू अपने एक पुराने एक ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।


साल 2017 में ‘अजान’ को लेकर किए गए एक ट्वीट के कारण सोनू एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। दावा किया जा रहा है कि इस हंगामे के बाद सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि लोग उनकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं।


बता दें सोनू ने करीब 3 साल पहले अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे। उन ट्वीट्स को लेकर अब लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि अब जब वह दुबई में फंसे हुए हैं तो क्या उन्हें ‘अजान’ की आवाज से दिक्कत नहीं हो रही। सोनू निगम ने साल 2017 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘ध्वनि प्रदुषण नहीं होना चाहिए फिर वो चाहे किसी मस्जिद से हो या मंदिर से।’ इस ट्वीट के साथ सोनू ने अपने घर के पास की एक मस्जिद से आ रही अजान की आवाज का वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि, ‘मैं एक मुसलमान नहीं हूं और मुझे सुबह अजान पर उठाना पड़ता है। धर्म की ये जबरदस्ती का भारत में अंत होना चाहिए।’


सोनू के इस ट्वीट को लेकर उस समय काफी बवाल मचा था और उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया गया था। अब 3 साल के बाद जब सोनू निगम दुबई में फंसे हुए हैं, तो कई सारे लोग ट्विटर पर दुबई पुलिस को टैग करते हुए कह रहे हैं कि इन्हें अजान से तकलीफ है, कृपया इनका ख्याल रखें।


एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘सोनू निगम इन दिनों दुबई में फंसे हैं। वहां तो बेचारे को हरदम अजान सुनाई देती होगी। अब वे दुबई में अजान के खिलाफ कब ट्वीट करने वाले हैं?’ समरीन नाम की अन्य ट्वीटर यूजर ने लिखा, ‘भारत के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने 3 साल पहले अजान बैन करने की मांग की थी। इन दिनों वे दुबई में हैं। ट्विटर पर आक्रोश के बाद उन्होंने अपना अकाउंट ही डिएक्टिवेट कर दिया…’।


कुछ लोगों ने सोनू के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इसमें दुबई पुलिस और वहां के प्रशासन को टैग कर उनपर कार्रवाई की मांग की। हालांकि, कई यूजर्स सोनू के पक्ष में भी खड़े नजर आए।

ये भी पढ़े…

फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में हुए भर्ती

पुलवामा हमले के बाद सोनू निगम का चौंका देने वाला वीडियो वायरल, आप क्यों दुखी हैं? 

हैप्पी बर्थडे सोनू निगम: कई बार विवादों में घिर चुके हैं सौम्य दिखने वाले सोनू

Related posts