पुलवामा हमले के बाद सोनू निगम का चौंका देने वाला वीडियो वायरल, ‘आप क्यों दुखी हैं?’

चैतन्य भारत न्यूज।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को बड़ा आतंकी हमला हुआ, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद आम जनता सहित बॉलीवुड कलाकारों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हाल ही में मशहूर सिंगर सोनू निगम ने इस आतंकी हमले के बाद बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है। सोनू ने अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो जनता से सवाल कर रहे हैं।

शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं?

वीडियो में सोनू निगम सवाल पूछ रहे हैं कि जवानों की शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं? इसके बाद वो कहते हैं कि, ”आप तो सेक्युलर लोग हैं। सुना है कि आप लोग काफी बवाल मचा रहे हैं, दुख जता रहे हैं क्योंकि कुछ सीआरपीएफ के लोग मर गए हैं। कुछ 44 लोग थे, 44 लोग हों या 440 आप क्यों इतना दुख मना रहे हैं। इसमें दुख वाली क्या बात है। आप वो करिए जो इस देश में सही है। जो सेक्युलर लोग करते हैं। इन बातों पर दुख मनाना बीजेपी,  हिंदुत्ववादी, राष्ट्रवादी संस्था पर छोड़ दीजिए, आप वो करिए जो सेक्युलर लोग करते हैं।”

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर किया है कटाक्ष

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सोनू ने इसके बाद ये भी कहा कि, ‘अगर भारत में रहना है तो इस तरह की सेक्युलर सोच होनी चाहिए। सीआरपीएफ जवानों की मौत पर क्यों दुखी हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनू निगम का ये तीखा कटाक्ष बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन सभी कलाकारों के ऊपर है, जो तमाम मुद्दों पर मानवाधिकार की बात करते आए हैं।

 

 

 

Related posts