रियल हीरो सोनू सूद ने अब तक 12 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर, किसी ने की मुख्यमंत्री बनाने की तो किसी ने पद्मभूषण देने की मांग

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर्दे पर भले विलेन हैं लेकिन असल जिंदगी में बहुत बड़े हीरो साबित हुए हैं। वह अब मिसाल बन चुके हैं और उनकी हर तरफ तारीफें हो रही हैं। दरअसल देशभर में कोरोना संकट के बीच लागू हुए लॉकडाउन में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। वह लगातार प्रवासी मजदूरों और छात्रों की मदद कर रहे हैं। सोनू कई बसों का इंतजाम कर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं।

लोग ट्विटर के जरिए सोनू से मदद मांग रहे हैं। सोनू उनका भी जवाब दे रहे हैं और उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू ने कर्नाटक, बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश तक मजदूरों को बसों से भिजवाया है। उन्होंने अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों की मदद कर चुके हैं। अब उन्होंने इसे और भी सुविधाजनक बनाते हुए एक टोल फ्री नंबर शुरू कर दिया है। सोनू ने लिखा, ‘मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और आप अपने घर जाना चाहते हैं, तो कृपिया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना नाम और पता व्हाट्सएप करें। नंबर है- 9321472118 साथ ही ये भी बताएं कि आप कितने लोग हैं, और अभी कहां पर हैं। मुझे ये भी बताएं कि आप कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे, हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी, धन्यवाद।’

सोनू सूद के द्वारा किए गए इस ट्वीट में लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि उन्हें महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री होना चाहिए था। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो सोनू को पद्म भूषण तक देने की मांग की है।

इससे पहले एक शख्स ने ट्विटर पर बताया था कि बिहार में सोनू सूद की मूर्ति बनाए जाने की तैयारी हो रही है। प्रफुल्ल कुमार नामक एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर, बहुत बहुत प्यार आपको।’ सोनू ने भी इसका जवाब देते हुए कहा था कि, ‘भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद कर देना।’ सोनू के जवाब से भी लोग काफी प्रभावित हुए थे। रील लाइफ में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद को रियल लाइफ में भगवान और सुपरहीरो भी बताया जा रहा है।


 

Related posts