गरीबों के मसीहा सोनू सूद को भी हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा- अब आपकी मदद करने के लिए ज्यादा समय रहेगा

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना काल में जरूरतमंदो के लिए मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद भी अब कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। सोनू ने ट्वीट कर अपने कोविड संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी है। सोनू ने कहा, भले ही वह कोरोना पॉजिटिव है लेकिन उनका मूड सुपर पॉजिटिव है। ऐसे में साफ है कि सोनू सूद इसे लेकर काफी साकारात्मक हैं।

सोनू ने क्या कहा

सोनू सूद ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ ।। मैं हमेशा आपके साथ हूं।’ इस पोस्ट के बाद सभी सोनू सूद के जल्द ठीक होने के कामना कर रहाे हैं।

लगातार कर रहे जरूरतमंदों की मदद

सबसे अच्छी बात यह है कि बीमारी में भी सोनू दूसरों की मदद करने को तैयार है। उनका मानना है कि अब उनके पास दूसरों की मदद करने के लिए पहले से ज्यादा समय रहेगा। सोनू की इस बात की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि सोनू सूद लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं पिछले दिनों अभिनेता ने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में दस ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं। इसके पहले उन्होंने बच्चों की बोर्ड परीक्षाओं को भी स्थगित करने पर अपना समर्थन दिया था।

Related posts