VIDEO : मैच के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, डर के मारे जमीन पर लेटे सभी खिलाड़ी, खूब उड़ रहा मजाक

South Africa vs Sri Lanka,bees stopped play,bees sa vs sl,world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप 2019 में शुक्रवार को साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच हुए मैच के दौरान एक पल ऐसा आया जब मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी जमीन पर लेट गए।  इस दृश्य को देखने के बाद स्टैंड में बैठे दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे। दरअसल, 48वें ओवर के दौरान अचानक से मैदान पर मधुमक्खियों का झुंड आ गया, जिससे सभी खिलाड़ी परेशान हो गए और खुद को बचाने के लिए मैदान पर ही लेट गए। इसके बाद मैच थोड़ी देर के लिए रुका और फिर दोबारा शुरू हो गया।


मैदान पर मौजूद 13 खिलाड़ियों के अचानक से जमीन पर लेट जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें गेंदबाज क्रिस मॉरिस को मस्ती करते हुए भी देखा गया। वह कभी पुशअप्स लगा रहे थे कभी प्लैंक कर रहे थे। बता दें इन तस्वीरों को यूजर्स मजेदार ट्वीट और मीम्स के साथ शेयर कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि इससे पहले भी मधुमक्खियों ने मैच में खलल डाला है और खिलाड़ियों को खुद को बचाने के लिए ऐसी हरकत करनी पड़ी।


बता दें दो साल पहले भी इन दोनों टीमों के बीच मैच में मधुमक्खी के झुंड ने हमला किया था। यह घटना 2017 में जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में हुई थी। गौरतलब है कि, दक्षिण अफ्रीकी टीम विश्व कप 2019 में सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है, जबकि श्रीलंका से फैंस को उम्मीदें बची हुई हैं।

ये भी पढ़े…

विश्व कप 2019 : मैच से पहले इंग्लैंड के मोईन अली ने कोहली को दी ये धमकी

विश्व कप 2019 : इन चार टीमों का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय

ICC ने रिलीज किया वर्ल्ड कप का ऑफीशियल सॉन्ग, खूब हो रहा वायरल

 

Related posts