बर्थडे स्पेशल: 6 करोड़ की वैनिटी वैन के मालिक हैं महेश बाबू, इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार्स को भी छोड़ चुके हैं पीछे

mahesh babu birthday

चैतन्य भारत न्यूज

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। महेश बाबू का जन्म 9 अगस्त 1975 को तमिलनाडू के चेन्नई में हुआ था। वह साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे पंसदीदा सितारों में से एक हैं। महेश बाबू ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1979 में बतौर बाल कलाकार की थी। फिर उन्होंने 1999 में आई फिल्म ‘राजाकुमरुडू’ से बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की और इस पहली फिल्म के लिए ही उन्हें राज्य नंदी पुरस्कार से नवाजा गया।

आज भी महेश बाबू की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देती है। इन सबके अलावा महेश बाबू एक मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को पीछे छोड़ चुके हैं। दरअसल महेश बाबू 2013 में इन सभी सुपरस्टार्स को पीछे छोड़कर पहले स्थान पर कब्जा जमाते हुए टाइम्स के मोस्ट डिजायरेबल मैन बन गए थे। उन्होंने आज तक अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए 7 ‘नंदी पुरस्कार’, 5 ‘फिल्मफेयर पुरस्कार’, 3 ‘सिनेमा पुरस्कार’, 3 ‘दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ और 1 ‘अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार’ अपने नाम किए हैं।

एक और मामले में महेश बाबू बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं और वो है उनकी खुद की वैनिटी वैन। जानकारी के मुताबिक, महेश बाबू की लग्जरी वेनिटी वैन की कीमत लगभग 6.02 करोड़ रुपए है। बता दें ये शाहरुख खान की वैनिटी वैन से ज्यादा महंगी है।

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर से साल 2005 में शादी की थी। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में ‘वामसी’ फिल्म के दौरान हुई थी। शादी से पहले नम्रता और महेश बाबू ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस कपल का एक बेटा गौतम और बेटी सितारा भी है।

यह भी पढ़े… 

प्रभास के बाद महेश बाबू ने हासिल किया यह मुकाम, वायरल हो रही तस्वीरें

Related posts