कोरोना वायरस की वजह से 21 वर्षीय युवा फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया की मौत

francisco garcia, francisco garcia death

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. स्पेनिश फुटबॉल कोच फ्रैंसिस्को ग्रासिया की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है, वह 21 साल के थे। फ्रांसिस्को गार्सिया मलागा के क्लब एथलेटिको पोर्टाडा की जूनियर टीम के कोच थे। इस मामले में क्लब ने जानकारी दी कि उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।



जानकारी के मुताबिक, वह कैंसर का इलाज भी करवा रहे थे। इस दौरान कोरोना ने उनपर हमला कर दिया। पहले से ही वह एक बीमारी की चपेट में थे और ऐसे में रोग प्रतिरोधक क्षमता कम हो गई थी। अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। कोरोना के चलते मरने वाले गार्सिया सबसे कम उम्र के व्यक्ति हैं। एटलेटिको पोर्टाडा अल्टा ने गार्सिया के निधन के बारे में इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है।  बयान में कहा गया कि, ‘आज हमने अपने कोच फ्रांसिस्को गार्सिया को खो दिया। हम उनके परिवार, दोस्तों और करीबी दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं।’

बता दें, कोरोना के चलते बड़े-बड़े खेल के आयोजन रद्द कर दिए गए हैं उनकी तारीख आगे बढ़ दी गई है। कहीं-कहीं मैच हो भी रहे हैं तो चारों ओर से बंद क्षेत्र में और बिना दर्शकों के। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के शेष दोनों मैच कोरोना वायरस के खतरे के चलते रद्द कर दिए गए। अब यह सीरीज फिर नए शेड्यूल के साथ आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़े…

ट्रेनों में भी कोरोना वायरस का डर, यात्रियों को कंबल नहीं देगा मध्य और पश्चिमी रेलवे

कोरोना वायरस आपदा घोषित, मौत पर 4 लाख का मुआवजा देने का ऐलान, 3 घंटे में सरकार ने वापस लिया आदेश

भारत में कोरोना वायरस के 75 मामले आए सामने, पीएम मोदी बोले- घबराएं नहीं, सावधानी बरतें

Related posts