गांधी जयंती पर IRCTC लेकर आया खास ऑफर, मात्र 8 हजार रुपए में इन खूबसूरत शहरों की करें सैर

gandhi jayanti 2019 irctc offer, irctc latest offer

चैतन्य भारत न्यूज

घूमने वाले लोगों को हर बार एक नई जगह देखना पसंद आती है। वो इसलिए क्योंकि इससे आप अलग-अलग जगह की कला, संस्कृति, रहन-सहन, खान-पान और इतिहास से परिचित होते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) के एक शानदार ऑफर के बारे में जिसके जरिए आप अपने पूरे परिवार के साथ बेहद ही खूबसूरत जगह की यात्रा कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं आईआरसीटीसी के इस खास ऑफर के बारे में।



gandhi jayanti 2019 irctc offer, irctc latest offer

यह खास पैकेज महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर शुरू किया जा रहा है। इस यात्रा की शुरुआत 27 सितंबर को रीवा से हो रही है। यह यात्रा 8 रातों और 9 दिनों की होगी। इस पैकेज के तहत आप महात्मा गांधी से संबंधित स्थानों के साथ-साथ गुजरात और मध्य प्रदेश के पर्यटक स्थल घूम पाएंगे।

gandhi jayanti 2019 irctc offer, irctc latest offer

इस पैकेज में वडोदरा भी शामिल है, जहां यात्री सरदार वल्लभभाई पटेल (स्टैचू ऑफ यूनिटी) दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा देख सकते हैं। इस टूर पैकेज के तहत आपको स्लीपर क्लास में 8,505 रुपए प्रति व्यक्ति और 3AC के लिए 10,395 रुपए प्रति व्यक्ति किराया देना होगा।

gandhi jayanti 2019 irctc offer, irctc latest offer

पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर भी शामिल है। इस यात्रा के दौरान आधार कार्ड, वोटर कार्ड, पैन कार्ड, पासपोर्ट या सरकार की ओर से जारी कोई भी पहचान पत्र अपने साथ रखें।

ये भी पढ़े…

हनीमून पर जाने के लिए ये हैं सबसे खूबसूरत जगहें, अद्भुत है यहां के नजारें

भारत की ये तीन स्वर्ग जैसी जगहें देखने के बाद भूल जाएंगे विदेश यात्रा

चमोली की इन जगहों को देखें बिना अधूरी रहेगी आपकी यात्रा, बेहद अद्भुत यहां के नजारें

Related posts