पुण्यतिथि विशेष : 2 साल बाद भी नहीं सुलझ पाई श्रीदेवी की मौत की गुत्थी, बेटी जाह्नवी ने मां को किया याद

sridevi death, sridevi mout

चैतन्य भारत न्यूज

आज से दो साल पहले हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनके प्रशंसकों को झटका लगा था। 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी, जिसके बाद हिंदी सिनेमा ने ना सिर्फ टेलेंटेड एक्ट्रेस खोई बल्कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपनी मां को भी खो दिया था। श्रीदेवी के जाने का शोक कपूर परिवार के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। श्रीदेवी की निजी जिंदगी कई तमाम किस्सें से भरी है। उनका प्यार हो या फिर उनकी मौत। दो साल के बाद भी श्री देवी की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई।



sridevi death, sridevi mout

दुबई में हुई मौत

बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने पहुंचीं श्रीदेवी के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि घर से कोसों दूर वह अंतिम सांसें लेंगी। मौत भी ऐसी जब कोई पास नहीं व कोई साथ नहीं। कहा जा रहा था कि, श्री देवी की मौत हार्ट अटैक से हुई लेकिन दुबई में जब फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई तो साफ हुआ कि उन्हें किसी तरह की दिल की बीमारी नहीं थी और न ही उस दिन कुछ उन्हें हार्ट अटैक जैसा हुआ था।

sridevi death, sridevi mout

श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसी कई तरह की बातें भी हुई जिन्हें सुन उनके परिवार को बुरा लगा था। मौत के दो साल बाद आज भी साफ नहीं है कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई या फिर हैवी डोज लेने की वजह से हुई। हालांकि कुछ दिन पहले ही केरल के एक DGP ने दावा किया था कि, श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। 24 फरवरी 2018 की रात श्रीदेवी को दुबई में होटल के कमरे के बाथटब में पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में पाया था। उनके मृत्यु प्रमाण पत्र में भी यह कहा गया है कि श्रीदेवी मौत ‘दुर्घटनावश डूबने’ के कारण हुई। इसके बाद उनकी रहस्यमयी मौत को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन आज भी उनकी मौत रहस्य बनी हुई है।

पुण्यतिथि पर भावुक हुईं जाह्नवी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के बेहद करीब थीं। दोनों मां-बेटी की जोड़ी अक्सर साथ देखी जाती थी। आज जब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं तो जाह्नवी ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके बचपन की है। जाह्नवी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं।’ इससे पहले भी जाह्नवी अपने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के साथ कई फैमिली फोटो शेयर कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े…

2 साल बाद सामने आया श्रीदेवी की मौत का असली कारण, आखिरी वक्त में बह रहा था चेहरे से खून

IPS अफसर का दावा- श्रीदेवी का एक्सीडेंट नहीं बल्कि हुआ था मर्डर कहा- मेरे दोस्त के पास थे सबूत

मैडम तुसाद सिंगापुर की 20 एक्सपर्ट की टीम ने 5 महीने में तैयार किया श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू

Related posts