2 साल बाद सामने आया श्रीदेवी की मौत का असली कारण, आखिरी वक्त में बह रहा था चेहरे से खून

sridevi

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की दिवगंत अदाकारा श्रीदेवी की अचानक से हुई मौत ने हर किसी को चौंका दिया था। बहुत तहकीकात के बाद भी ये सामने नहीं आ पाया था कि 24 फरवरी 2018 की उस रात आखिर ऐसा क्या हुआ था कि श्रीदेवी की जान चली गई। अब श्रीदेवी की जीवनी ‘श्रीदेवी : द एटर्नल गॉडेस’ लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने उनकी मौत के कारण का खुलासा किया है।



sridevi wax statue,sridevi,sridevi latest news,

सत्यार्थ नायक ने बताया कि, श्रीदेवी को लो ब्लड प्रेशर में अक्सर बेहोश हो जाने की बीमारी थी। हाल ही में सत्यार्थ नायक ने एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘मैं पंकज पाराशर (जिन्होंने फिल्म चालबाज में श्रीदेवी को निर्देशित किया था) और नागार्जुन से मिला। उन दोनों ने ही मुझे इस बारे में बताया कि उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या थी। जब वह इन दोनों के साथ काम कर रही थीं तब वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी। फिर मैंने इस मामले में श्रीदेवी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की। उन्होंने भी मुझसे यही कहा कि उन्होंने श्रीदेवी को बाथरूम के फर्श पर गिरा हुआ पाया था और उनके चेहरे से खून बह रहा था। बोनी सर ने भी मुझे बताया कि एक दिन ऐसे ही चलते हुए श्रीदेवी अचानक से गिर गईं। जैसा कि मैंने कहा, वह निम्न ब्लड प्रेशर से जूझ रही थी।’

sridevi death,sridevi death latest news, sridevi,sridevi murder,sridevi death in dubai

बता दें कुछ दिन पहले ही केरल के एक DGP ने दावा किया था कि, श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। गौरतलब है कि 24 फरवरी 2018 की रात श्रीदेवी को दुबई में होटल के कमरे के बाथटब में पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में पाया था। उनके मृत्यु प्रमाण पत्र में भी यह कहा गया है कि श्रीदेवी मौत ‘दुर्घटनावश डूबने’ के कारण हुई। इसके बाद उनकी रहस्यमयी मौत को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं।

ये भी पढ़े…

श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें आई सामने, फैंस बोले- ये हमारी श्रीदेवी नहीं

मैडम तुसाद सिंगापुर की 20 एक्सपर्ट की टीम ने 5 महीने में तैयार किया श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू

श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी, तस्वीर शेयर कर किया विश

Related posts