श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें आई सामने, फैंस बोले- ये हमारी श्रीदेवी नहीं

sridevi wax statue,sridevi,sridevi latest news,

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें हमेशा याद किया जाएगा। श्रीदेवी के हुनर और उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने दुनियाभर में हैं। यही वजह है कि आज भी दुनियाभर में श्रीदेवी को याद किया जाता है। 4 सितंबर को सिंगापुर के मैडम तुसाद में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण हुआ।

sridevi wax statue,sridevi,sridevi latest news,

इस दौरान श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर वहां मौजूद रहे। इस मौके की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। श्रीदेवी का ये मोम का स्टैच्यू उनके ‘हवा हवाई’ वाले लुक में तैयार हुआ है। उनका स्टैच्यू गोल्डन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहा है। लेकिन श्रीदेवी के फैंस स्टैच्यू को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

sridevi wax statue,sridevi,sridevi latest news,

दरअसल, कई यूजर्स का कहना है कि श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू श्रीदेवी से बहुत अलग है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये स्टैच्यू श्रीदेवी जैसा लगता ही नहीं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘सिर्फ कपड़े और फिगर पर ध्यान दिया गया है। चेहरा तो श्रीदेवी जैसा है ही नहीं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘जितना जल्दी हो सके इसे बदलो, क्योंकि ये स्टैच्यू श्रीदेवी जैसा है ही नहीं।’

sridevi wax statue,sridevi,sridevi latest news,

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये स्टैच्यू श्रीदेवी से ज्यादा आयशा टाकिया का लग रहा है।’ गौरतलब है कि श्रीदेवी का 2018 में निधन हो गया था। 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 ये भी पढ़े…

IPS अफसर का दावा- श्रीदेवी का एक्सीडेंट नहीं बल्कि हुआ था मर्डर कहा- मेरे दोस्त के पास थे सबूत

मैडम तुसाद सिंगापुर की 20 एक्सपर्ट की टीम ने 5 महीने में तैयार किया श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू

 

Related posts