वाड्रा मामले में संबित पात्रा ने साधा निशाना, कहा राहुल गांधी अपराधी नंबर 1 और वाड्रा अपराधी नंबर 2

चैतन्य भारत न्यूज।

लोकसभा चुनाव करीब आते ही पार्टियां एक दूसरे को निशाने पर लेने लगीं हैं। बीजेपी जहां राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ चल रही जमीन घोटालों और मनी लॉन्ड्रिंग की जांच को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है तो वहीं कांग्रेस राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रही है।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा लंदन में वाड्रा की 8 प्रॉपर्टी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पेट्रोलियम और डिफेंस डील में मिली दलाली की रकम से वाड्रा ने लंदन में संपत्ति बनाई। भाजपा का दावा है कि लंदन में वाड्रा की एक-दो नहीं बल्कि 8 प्रॉपर्टी हैं।

संबित पात्रा ने दावा किया कि रॉबर्ट वाड्रा को दिरहम करेंसी में पेट्रोलियम कंपनी से दलाली मिली और यह पैसा स्काईलाइट के खाते में डाला गया।उन्होंने यहां तक आरोप लगाए कि राहुल गांधी अपराधी नंबर 1 और वाड्रा अपराधी नंबर 2 हैं।

कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर को लेकर लिया निशाने पर
उन्होंने कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर को लेकर भी पार्टी को निशाने पर लिया। पात्रा ने कहा, ”आज कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हैं, ये दो अपराधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा हैं।

क्या है वाड्रा मामला…

यह मामला मनी लांड्रिंग और कथित रूप से गैरकानूनी तरीके से विदेशों में संपत्तियां रखने से संबंधित है। लंदन के 12 ब्रायंस्टन स्क्वायर पर स्थित एक संपत्ति की खरीद में धन शोधन के आरोप हैं। इसे 19 लाख पाउंड में खरीदा गया था और इसका स्वामित्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा के पास है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता ने कहा कल मोदी होंगे ईडी के सामने…https://www.chaitanyabharatnews.com/congress-leader-sanjay-singhs-tweet/

 

Related posts