सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

Meerut news,Police,rape,UP police

चैतन्य भारत न्यूज

मेरठ. उत्तरप्रदेश के मेरठ में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग बहन ने अपने सौतेले भाई पर बलात्कार करने और जबरन निकाह पढ़ाए जाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बल्कि नाबालिग अब अपने ही भाई के बच्चे की मां भी बन गई है।

 

यह मामला मेरठ महानगर के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली पीड़िता और उसकी मां बुधवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचीं। पीड़िता के मुताबिक, उसका सौतेला भाई उसे बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया जहां लड़के के अन्य रिश्तेदारों ने जबरदस्ती उसका निकाह अपनी बहन से ही करवा दिया और कई महीनों तक बंधक बना कर रखा। इसी दौरान उसके साथ कई बार बलात्कार भी किया।

Meerut news,Police,rape,UP police

पीड़िता ने बताया कि उसकी गोद में जो 6 माह की बच्ची है, वो उसके भाई की ही है। पीड़िता की मां की शादी रामपुर के एक शख्स से हुई थी जिसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों का लालन-पालन भी उसी ने किया लेकिन उसी में से एक भाई ने अपनी सौतेली बहन को हवस का शिकार बना लिया।

 

पीड़िता की मां का आरोप है कि, ‘मेरी तरफ से कानूनी कार्रवाई करने की बात कहने पर 16 अगस्त 2019 को मेरा पति कुछ लोगों के साथ घर आया और तीन तलाक देकर चला गया।’ जानकारी के मुताबिक, इस घटना को लेकर एसपी क्राइम रामअर्ज ने जांच शुरू करवा दी है। उन्होंने कहा कि, जांच में अगर पीड़िता का सौतेला भाई दोषी पाया जाता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े…

8 साल की मासूम से रेप और हत्या के दोषी को कोर्ट ने दी फांसी की सजा, 32 दिन में आया फैसला

5 बच्चों ने किया मानसिक रूप से विकलांग युवती का गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, लेकिन नहीं चलेगा केस!

फ्रांस का सबसे बड़ा स्कैंडल, डॉक्टर ने 250 बच्चों के साथ की यौन हिंसा और कई से रेप

5 दरिंदों ने एक रात में गर्भवती युवती का 11 बार किया रेप, नष्ट हुआ भ्रूण

 

Related posts