‘स्त्री-2’ में नजर आएगी पुरानी स्टारकास्ट, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

stree 2,shraddha kapoor,rajkummar rao

चैतन्य भारत न्यूज

साल 2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म ‘स्त्री’ के सुपर हिट साबित होने के बाद अब डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन इसके सीक्वल बनाने की तैयारी में लग गए हैं। हाल ही में यह जानकारी मिली है कि ‘स्त्री-2’ अगले साल फ्लोर पर आएगी।

stree 2

स्टारकास्ट में नहीं होगा बदलाव

सूत्रों के मुताबिक, ‘स्त्री-2’ में भी पहले वाली ही स्टारकास्ट रहेगी। इन दिनों मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म की कहानी फाइनल हो जाती है वैसे ही इसके प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। मेकर्स का कहना है कि उन्हें ‘स्त्री-2’ बनाने की जल्दी नहीं है। दरअसल, मेकर्स चाहते हैं कि पहले फिल्म की पूरी स्टारकास्ट अपने मौजूदा प्रोजेक्ट खत्म कर लें फिर ही वो उनके साथ काम शुरू करेंगे।

stree 2

श्रद्धा पर होगा फोकस

गौरतलब है कि, फिल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बेनर्जी भी मुख्य किरदारों में नजर आए थे। सभी का काम दर्शकों को खूब पसंद आया था। शायद इसलिए मेकर्स फिल्म की स्टारकास्ट में कोई बदलाव नहीं करना चाहते हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने बताया कि, ‘फिल्म ‘स्त्री’ का क्लाइमेक्स दर्शकों को थोड़ा कन्फ्यूजिंग लगा था। ये फिल्म ऐसे मोड़ पर खत्म हुई थी जो सभी के मन में ये सवाल छोड़ गई थी कि अब आगे क्या होगा? लेकिन हमने जानबूझ कर फिल्म को इस तरह खत्म किया था जिससे कि इसके सीक्वल पर काम किया जा सके।’ दिनेश ने बताया कि, उनका ‘स्त्री-2’ बनाने का प्लान पहले से था। उन्होंने ये भी बताया कि, ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा के किरदार पर फोकस किया जाएगा।

 

Related posts