कक्षा में बैठने को लेकर हुआ विवाद, 8वीं के छात्र ने श‍िक्षक के गले पर मारा चाकू, हालत गंभीर

hatya

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी क्षेत्र से गुरूवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आठवीं कक्षा के छात्र ने अपने शिक्षक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में शिक्षक के गले और हाथ में गंभीर चोट आई है। उन्हें तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


गले और हाथ पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, यह घटना राम प्रसाद बिसिमल स्कूल की है। वहां उपस्थित छात्रों का कहना है कि शिक्षक और आरोपी छात्र के बीच कक्षा में बैठने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद छात्र ने शिक्षक श्याम गुप्ता के गले पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान उनके हाथ पर भी गंभीर चोट आई है। हमला करने के बाद छात्र मौके से फरार हो गया।

परिजन भी फरार

शिकायत मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल शिक्षक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी छात्र अपने बैग में चाकू रखकर लाया था। घटना के बाद से छात्र के परिजन भी फरार हैं।

चाचा मामा काट रहे जेल की सजा

जानकारी के मुताबिक, छात्र के चाचा और मामा भी हत्या के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। उसके चाचा ने गांव के प्रधानपत‍ि की हत्या कर दी थी। वहीं मामा कुरैश अहमद पर भी एक व्यापारी की हत्या का आरोप है।

ये भी पढ़े…

प्रेमी से शादी करने में आ रही थी परेशानी, इसलिए दूसरी पत्नी ने करवा दी रणजीत बच्चन की हत्या, 4 गिरफ्तार

UP: विश्व हिंदू महासभा के यूपी अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या, मोबाईल फोन से खुलेगा राज

फर्रुखाबाद: सनकी बदमाश ने 11 घंटे तक 23 मासूमों को कैद में रखा, एनकाउंटर में ऐसे मारा गया, पत्नी की भी पीट-पीटकर हत्या

Related posts