प्रेम-संबंध में बाधा बन रहा था पिता, ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर नाबालिग बेटी ने कर दी ह्त्या

student killed her father, karnataka, bengaluru,bengaluru girl killed her father with boyfriend ,crime news, student killed her father with boyfriend

चैतन्य भारत न्यूज

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा प्यार में इतनी अंधी हो चुकी थी कि बाप ने गलत रास्ते पर जाने से रोका तो प्रेमी के साथ मिलकर बाप का ही गला रेत डाला। खबरों के मुताबिक, पिता के हर चीज पर रोकने और बॉयफ्रेंड का विरोध करने से नाराज होकर छात्रा ने पहले उन्हें नींद की गोलियां दी और फिर प्रेमी के साथ चाकू से घोंपकर उनकी हत्या कर दी।

इतना ही नहीं बल्कि इस वारदात के बाद छात्रा ने पिता के शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का भी प्रयास किया। सोमवार को पुलिस ने दोनों को जय कुमार जैन के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। हत्या को रविवार की सुबह अंजाम दिया गया था। पुलिस के मुताबिक, लड़की की उम्र 15 साल है और वह 18 साल के प्रवीण के प्यार में पागल थी।

पिता के दूध में डाली नींद की गोलियां

कहा जा रहा है कि, शनिवार को छात्रा की मां और उसका भाई एक समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गए हुए थे। इसी दौरान बेटी ने पिता के दूध में नींद की 6 गोलियां डाल दी। जब वह सो गए तो छात्रा ने अपने घर में पड़े एक चाकू और बॉयफ्रेंड द्वारा लाए गए एक धारदार हथियार से पिता पर कई वार किए, जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पेट्रोल छिड़कर जलाया पिता का शव

अपराध का सिलसिला यहीं नहीं रूका, लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पिता के शव को बाथरूम में ले जाकर पहले पेट्रोल छिड़का और फिर उसे आग लगा दी। इस दौरान पड़ोसियों ने घर से निकलता धुआं देखकर कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। घटना के बाद जब मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा और उसके प्रेमी से पूछताछ शुरू की तो दोनों ने अपराध कुबूल कर लिया। लड़की ने बताया कि, उसके पिता उसके प्रेम-प्रसंग से नाराज थे और रोक-टोक करते थे जिससे नाराज होकर उसने पिता को मारने की साजिश रची।

ये भी पढ़े…

पत्नी की ह्त्या कर उसके सिर को हाथ में लेकर बड़े आराम से सड़कों पर घूमता रहा शख्स

प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की गर्भवती बेटी की बेरहमी से हत्या

नाबालिग भाई ने दी लव मैरिज करने की सजा, प्रेग्नेंट बहन की गोली मारकर कर दी हत्या

Related posts