Student Of The Year 2 : पहले दिन नहीं चला स्टूडेंट्स का जादू, सिर्फ इतने करोड़ कमाए!

student of the year 2,tiger shroff,ananya pandey

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ इस शुक्रवार रिलीज हुई। इस फिल्म में टाइगर के साथ दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आ रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन अब उनकी सभी उम्मीदों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को पहले दिन दर्शकों का कुछ खास पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला।

बता दें इस फिल्म को क्रिटिक्स ने तो अच्छी रेटिंग दी नहीं थी और अब दर्शकों को भी फिल्म ने प्रभावित नहीं किया। रिलीज से पहले फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा था कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ पहले दिन में 15 से 17 करोड़ रूपए के बीच कमा लेगी। हालांकि, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्मी पंडितो की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। हाल ही में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई की खबर सामने आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने पहले दिन महज 12 करोड़ 06 लाख रूपए का बिजनेस किया है।

हालांकि, इस कमाई के साथ भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ टाइगर की दूसरी अब तक की सबसे तगड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन टाइगर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बागी-2’ है जिसने 25 करोड़ 10 लाख रूपए का बिजनेस किया था। अब इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का नाम आ गया है। खैर अब देखना तो यह होगा कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को शनिवार और रविवार का कितना फायदा मिल पाता है।

ये भी पढ़े…

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 का ट्रेलर रिलीज, अनन्या और तारा का दिखा ग्लैमरस अवतार

STUDENT OF THE YEAR 2 REVIEW : जवानी, जोश और रोमांस से भरपूर है टाइगर, अनन्या और तारा की ये फिल्म

Related posts