फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार में नजर आएगा ये अभिनेता

टीम चैतन्य भारत

एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले कबीर खान जल्द ही फिल्म 83 लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म देश के उस गौरवशाली पल को पर्दे पर तब्दील करने वाली है जिस समय भारतीय क्रिकेट टीम ने देश को पहला विश्वकप दिलाया था। फिल्म 83 में रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।हाल ही में इस फिल्म से एक और एक्टर का नाम जुड़ चुका है।

ताहिर दिखेंगे इस रोल में

फिल्म स्टार बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका कौन निभाएगा ये जानने का सभी को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है। सुनील गावस्कर के किरदार में अभिनेता ताहिर राज भसीन दिखाई देंगे।आपको बता दें अभिनेता ताहिर राज भसीन इससे पहले मर्दानी, फोर्स 2 और मंटो जैसी फिल्मों में भी अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दें चुके हैं।

निगेटिव किरदार निभाते हैं

वैसे तो ताहिर हर फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते हैं लेकिन फिल्म मंटो में उनकी निभाई भूमिका ने उनके बारे में फिल्मकारों का परसेप्शन बदल दिया। अब फिल्म 83 में भी ताहिर का दमदार रोल दिखने वाला है। सूत्रों की मानें तो ताहिर अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए जल्द ही सुनील गावस्कर से मुलाकात करेंगे। वैसे विश्वकप 1983 सुनील गावस्कर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन फिर भी उन्हें 8 मैच में से 6 मैच खेलने का मौका मिला था।

Related posts