चुनाव-प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी रेंज रोवर का हुआ एक्सीडेंट

sunny deol,sunny deolc= car accident

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सनी देओल की गाड़ी सोमवार सुबह हादसे का शिकार हो गई। सूत्रों के मुताबिक, चुनाव-प्रचार के लिए निकले सनी के काफिले की गाड़ियां आपस में ही टकरा गई। राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई भी जख्मी नहीं हुआ।

बता दें लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण में यानी 19 मई को पंजाब में मतदान होना है। सनी पंजाब के गुरदासपुर सीट से मैदान में उतरे हैं। ऐसे में अपनी पार्टी के प्रचार के दौरान पठानकोट-अमृतसर हाइवे पर बसे गांव सोहल के पास यह हादसा हो गया। सूत्रों के मुताबिक, सनी के काफिले से गलत साइड से गुजर रही एक सैंट्रो कार टकरा गई। इसके बाद सनी की कार रेंज रोवर समेत 4 और गाड़ियां आपस में टकरा गई। गनीमत रही की इस हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सनी बीजेपी पार्टी में शामिल हुए हैं। इसके बाद पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था। सनी गुरदासपुर के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी प्रचार कर रहे हैं। सनी ने एक बड़ा रोड शो कर नामांकन दाखिल किया था। इस दौरान उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी साथ थे। सनी के साथ उनके पिता धर्मेंद्र भी लगातार गुरदासपुर में घूमकर प्रचार कर रहे हैं। सनी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं और इसलिए उनके रोड शो में बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 मई को पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर अंतिम चरण में मतदान होना है। आज पीएम मोदी भी पार्टी के लिए पंजाब में प्रचार करेंगे।

Related posts