चुनाव जीतने के बाद गायब हुए सनी पाजी, नाराज लोगों ने कहा- कभी गुरदासपुर भी आइए, बहुत काम अटके हैं

sunny deol,sunny deol troll,

चैतन्य भारत न्यूज

अभिनेता से नेता बने सनी देओल इन दिनों ट्रोलर्स का निशाना बने हुए हैं। बता दें लोकसभा चुनाव 2019 में सनी ने पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कारण सनी को सोशल मीडिया यूजर्स की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

सनी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कह रहे हैं कि, ‘अभी मैं काजा (हिमाचल प्रदेश) जाने के रास्ते में हूं। यह बहुत ही खूबसूरत जगह है। मैं पिछले साल भी यहां आया था। बहुत अच्छे लोग हैं और बहुत अच्छा खाना है। मैं करीब आधे घंटे तक यहां रूकूंगा। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा।’ बता दें सनी का ये वीडियो एक साल पुराना है। उन्होंने अपनी यादे ताजा करने के लिए इस वीडियो को दोबारा शेयर किया। लेकिन वीडियो देखकर लग रहा है कि सनी अभी घूमने गए हैं। सनी को छुट्टियां मनाते हुए देख लोग नाराज हो रहे हैं। इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

उनके वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे गुरदासपुर की सारी समस्याएं खत्म हो गई हैं तभी आप छुट्टियां मनाने के मूड में हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गुरदासपुर भी आ जाओ।’ एक अन्य यूजर ने कहा कि, ‘ज्यादातर स्टार कैंडिडेट्स अपने क्षेत्र में नहीं जाते।’ एक यूजर ने लिखा, ‘गुरदासपुर का स्टार, छुट्टियां मनाने के मूड में। वीडियो और मूवीज। उम्मीद है सब अच्छा होगा।’ हालांकि, इस दौरान कुछ लोग सनी के सपोर्ट में भी आए और उन्होंने ट्रोलर्स को बताया कि ये सनी पाजी का पुराना वीडियो है। गौरतलब है कि, सनी ने पहली बार चुनाव लड़ा था। गुरदासपुर से उनकी टक्कर कांग्रेस के सुनील जाखड़ से थी।

Related posts