सनी लियोनी ने खुद का बताकर बांटा इस शख्स का मोबाइल नंबर, अब तक आ चुके 400 से ज्यादा कॉल्स

sunny leone,sunny leone mobile number

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी के लिए दीवानगी राजधानी दिल्ली के एक युवक के लिए मुसीबत बन गई है। क्योंकि उसके नंबर पर रोज सनी लियोनी के नाम से कॉल आ रहे हैं और इस वजह से उसकी नौकरी भी दांव पर लग गई है। अब तक युवक के पास 400 से ज्यादा कॉल आ चुके हैं।



दरअसल सनी ने फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में एक पुलिसकर्मी को अपना मोबाइल नंबर बताया लेकिन असल में वह नंबर दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव पीतमपुरा निवासी पुनीत अग्रवाल का है। लोगों ने इसे सनी लियोनी का नंबर समझ लिया और अब उस नंबर पर पिछले दो दिन में 400 से ज्यादा कॉल आ चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस नंबर पर तो विदेशों तक से वीडियो कॉल आ रहे है। फोन उठाते ही अश्लील बात करते हुए लोग सनी के बारे में पूछने लगते हैं। पुनीत यह बताते हुए थक चुके हैं कि, यह नंबर सनी लियोनी का नहीं बल्कि उनका है।
इन फोन कॉल से परेशान होकर पुनीत ने रविवार रात दिल्ली के पीतमपुरा थाने में सनी लियोनी के साथ-साथ फिल्म निर्माता व निर्देशक के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए शिकायत की है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है, तभी से उसके पास चार सौ से ज्यादा फोन कॉल रात-दिन आ रहे हैं। शिकायत में पुनीत ने कहा कि, कॉलर से जब वह नंबर मिलने की बात पूछ रहे हैं तो उनको एक ही जवाब मिल रहा है कि फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में सनी यह नंबर बताती हैं।
इसके बाद जब पुनीत ने फिल्म देखी तो उन्हें पता चला कि सनी जिस मोबाइल नंबर को अपना बता रही हैं, वह उनका ही है। पुनीत का कहना है कि ऑफिस में काम करने के दौरान बार-बार फोन आता है तो कंपनी अधिकारियों ने उनको नौकरी से निकालने तक की चेतावनी दे दी है। पुनीत ने कहा कि वह अपना मोबाइल नंबर भी नहीं बदल सकते हैं, क्योंकि हर जगह यही मोबाइल नंबर काम कर रहा है।

Related posts