जल्द ही भूतनी बनकर सबको डराने आ रही हैं सनी लियोनी, सीख रही हैं उप्र की बोली

sunny lion,sunny lion upcoming film,coca cola

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का दौर चल रहा है। पिछले एक साल में श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘स्त्री’, परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ और नर्गिस फाकरी ने फिल्म ‘अमावस्या’ में डरावना किरदार निभाकर बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है। अब जल्द ही सनी लियोनी भी  भूतनी बनकर दर्शकों को डराने आने वाली हैं।

sunny leone,sunny lion upcoming film,coco cola

सनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोको-कोला’ में भूत बनकर दर्शकों के छक्के छुड़ाने वाली हैं। सनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। वह फिल्म ‘कोका-कोला’ में उत्तरप्रदेश की बोली में बातचीत करते हुए नजर आएंगी। दरअसल, फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी फिलहाल वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं। इस फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल हैं जो अगले महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

sunny leone,sunny leone upcoming film,sunny leone photos

सनी का अपने काम को लेकर कहना है कि, ‘जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं। चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो’। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, ‘एक कलाकार के तौर पर विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है। मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं।’ बता दें इस फिल्म के अलावा सनी जल्द ही दक्षिण भारतीय फिल्म ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े…

JCB के बाद अब सनी लियोनी का साइकिल स्टंट वीडियो हुआ वायरल, अब तक 19 लाख बार देखा गया

सनी लियोनी के जन्मदिन पर पति डेनियल ने इस खास अंदाज में किया विश, लिखा इमोशनल पोस्ट

अगली फिल्म में पॉलिटिशियन का किरदार निभाएंगी सनी लियोनी

Related posts