IPL 2019 : धोनी के बिना मैच नहीं जीत सकी सीएसके, हैदराबाद ने 6 विकेट से हराया

ms dhoni,csk,ipl 2019

चैतन्य भारत न्यूज

बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया। हैदराबाद ने ये मुकाबला डेविड वॉर्नर की तूफानी पारी की मदद से जीता। आईपीएल-12 में हैदराबाद ने कुल 8 मैच खेले हैं जिनमें से यह उनकी चौथी जीत है। इस जीत के बाद अब हैदराबाद टीम 8 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें नंबर पर आ गई है।

वहीं मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स की बात करे तो 9 मैचों में से ये उनकी दूसरी हार है। चेन्नई 14 अंकों के साथ अब भी पहले स्थान पर कायम है। हैदराबाद टीम ने चेन्नई को 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 132 रन पर ही रोक दिया और फिर 16.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद के पास 133 रनों का लक्ष्य था। जिसके बाद वार्नर और बेयरस्टो ने 5.4 ओवर में 66 रनों से मजबूत शुरुआत की। वार्नर ने 25 गेंदों पर 10 चौके लगाए।

वार्नर के आउट होने के बाद कप्तान केन विलियम्सन आए जो 71 के स्कोर पर आउट हो गए। फिर विजय शंकर ने भी अपनी पारी 105 के स्कोर पर गंवा दी। इस दौरान बेयरस्टो ने एक छोर संभाले रखा और फिर उन्होंने दीपक हुड्डा (13) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 26 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत के मुकाम तक पहुंचाया। बता दें बेयरस्टो ने 44 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के लगाए। गौरतलब है कि, बुधवार को हुए मैच में चेन्नई टीम के कप्तान धोनी नहीं खेल रहे थे। दरअसल, उनकी पीठ में दर्द था जिसके कारण उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी। धोनी की गैरमौजूदगी में सुरेश रैना ने चेन्नई की कमान संभाली।

Related posts