सुशांत केस: सलमान, एकता और करण समेत इन 8 फिल्मी हस्तियों को होना होगा कोर्ट में पेश

चैतन्य भारत न्यूज

मुजफ्फरपुर. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी द्वारा की जा रही है। इस मामले में मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने आज एक अहम आदेश दिया है। कोर्ट ने 8 फिल्मी हस्तियों को खुद या उनके वकील के माध्यम से कोर्ट में हाजिर होने को कहा है। हाजिरी की तारीख 7 अक्टूबर तय की गई है।

इन हस्तियों को होना है पेश

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश के मुताबिक, सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साज़िद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को कोर्ट में हाजिर होना है। इस बाबत इन सबको कोर्ट नोटिस भेजा जा चुका है। इन फिल्मी हस्तियों के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवाद दाखिल कर सुशांत की मौत के लिए इन्हें जिम्मेदार बताया था।

एनसीबी की कार्रवाई जारी

बता दें इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आया था जिसके बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है। शुक्रवार को ही एनसीबी ने राहिल विश्राम नाम के एक बड़े ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। इस ड्रग पैडलर के पास से एनसीबी को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है। जिसकी कीमत 3 से 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। इसके अलावा एनसीबी की टीम को राहुल के घर से 4।5 लाख रुपए कैश भी मिला है। जानकारी के मुताबिक, राहुल का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से सीधा संपर्क था और वो बॉलीवुड की पार्टियों में भी आया करता था।

एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं ये लोग

ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, सुशांत के मैनेजर सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है। वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

Related posts