सुशांत मामला: ED ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, खुद भी ड्रग्स लेती और सुशांत को भी देती थी एक्ट्रेस

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स एंगल को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नारकोटिक्स विभाग (NCB) को रिया के ड्रग्स लेने की जानकारी दी है। यह बात भी सामने आई है कि रिया न सिर्फ ड्रग्स लेती थी, बल्कि खरीदती भी थी। वो सुशांत को चाय, पानी और कॉफी में CBD डालकर देती थी। ये भी एक प्रकार का ड्रग्स है।


सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई एक्शन मोड में है। एक टीम डॉक्टरों से पूछताछ करने के लिए कूपर अस्पताल पहुंची है। बता दें इसी अस्पताल में सुशांत के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम हुआ था। साथ ही सुशांत को आखिरी बार देखने के लिए शवगृह पहुंची रिया चक्रवर्ती का मामला भी गंभीर हो गया है। राज्य मानवाधिकार आयोग ने इसे लेकर कपूर अस्पताल को एक नोटिस भी भेज दिया है। ये नोटिस रिया के अस्पताल की मॉर्चरी में जाने को लेकर है। इसमें पूछा गया है कि रिया को शवगृह में जाने की इजाजत किसने दी? रिया परिवार की सदस्य नहीं है, फिर वो मॉर्चरी के अंदर कैसे दाखिल हुई? रिया को पुलिस ने रोका क्यों नहीं?


सीबीआई की टीम सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम से मुलाकात कर रही है। पीएम रिपोर्ट में की गई लापरवाही को लेकर पूछताछ हो रही है। कुछ और दस्तावेज भी कब्जे में लिया है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी करके कहा है कि, रिया चक्रवर्ती ने कभी ड्रग्स नहीं लिया है, चाहे तो उनका ब्लड टेस्ट कर लिया जाए। हालांकि रिया की एक चैट सामने आई है जिसमें वह खुद कहती दिख रही हैं कि वो एमडीएमए (एक प्रकार का ड्रग) ले रही हैं।

Related posts