6 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगी रिया और उनके भाई, 14 दिनों से हैं जेल में बंद

चैतन्य भारत न्यूज

ड्रग्स मामले में फंसी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती अब भी जेल में ही रहेंगे। दोनों की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है। बता दें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। उन्हें 22 सितंबर यानी आज तक जेल में भेजा गया था। इस दौरान रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए गुहार लगाईं है। इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होगी।

ड्रग्स लेने की बात पर पहले किया था इनकार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स प्रोक्योर करने के आरोप में रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। पहले तो रिया ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया था। लेकिन फिर एनसीबी से पूछताछ में शोविक ने यह बात कबूल की थी कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग अरेंज कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया दिया करती थीं

सामने आ रहे दिग्गज सेलेब्स के नाम

बता दें पहले तो एनसीबी केवल सुशांत मामले में भी ड्रग्स एंगल की जांच कर रही थी लेकिन अब उसने अपनी जांच को और ऊपर तक पंहुचा दिया है। अब इस मामले में कई दिग्गज सेलेब्स के नाम निकल कर सामने आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है। अब सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई।

ये भी पढ़े…

 ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया इन 5 अभिनेत्रियों का नाम, D N S K कोड का हुआ खुलासा, पूछताछ की तैयारी में NCB

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मामला, कंगना का जया बच्चन पर पलटवार- मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?

संसद में गूंजा बॉलीवुड का ड्रग्स मामला, रवि किशन को जया बच्चन ने फटकारा- जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

Related posts