सुशांत केस: रिया के भाई शोविक और पूर्व मैनेजर मिरांडा को कोर्ट ने 9 सितंबर तक NCB रिमांड में भेजा

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुक्रवार को ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई की है। शुक्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा था, जिसके बाद देर रात उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों ने ही NCB की टीम के सामने कई अहम खुलासे किए हैं, जिसके बाद लगता है कि इस मामले में अभी और गिरफ्तारी हो सकती है।

मुंबई की किला कोर्ट ने ड्रग्स के मामले में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को चार दिन के लिए NCB की कस्टडी में भेज दिया है। कोर्ट से NCB दोनों की 7 दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने उन्हें 9 सितंबर तक के लिए रिमांड पर भेज दिया है। सीबीआई और ईडी भी इस केस की जांच में जुटी है। सुशांत के करीबियों से पूछताछ जारी है। रिया चक्रवर्ती इस केस में मुख्य आरोपी हैं। शोविक को रिमांड मिलने के बाद NCB अफसर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बहुत सारी जानकारी हमारे पास है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे पास और जानकारी आएगी। हम प्रयास जारी रखेंगे।

बता दें शोविक को 10 घंटे तक चली पूछताछ के बाद नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी आज शाम 5 बजे रिया चक्रवर्ती को समन भेज सकता है। खबरें हैं कि कल रिया से एनसीबी पूछताछ कर सकता है।

ये भी पढ़े…

रिपोर्ट में खुलासा, सुशांत के खाते से हुआ 70 करोड़ का ट्रांसेक्शन

 अस्पताल स्टाफ का दावा- सुशांत के गले में थे सुई के निशान और टूटे हुए थे पैर

सुशांत मामला: सुशांत के घर हार्ड डिस्क क्यों नष्ट की गई? रिया ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया

Related posts