सुशांत केस: आज फिर टली रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, NCB के सवालों से कल फिर होगा सामना

चैतन्य भारत न्यूज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी आज भी नहीं होगी। अब मंगलवार को रिया से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पूछताछ करेगी। वहीं, मुंबई पुलिस की उस टीम को अलर्ट कर दिया गया है, जो रिया को एस्कॉर्ट करके ले जाती है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह 9:30 बजे से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही थी जो अब खत्म हो गई है। रविवार को 6 घंटे सवाल-जवाब का सिलसिला चला था। बता दें सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए जो SIT बनाई गई है, उस SIT के हेड केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ कर रहे हैं। इस मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शोविक समेत सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी कस्टडी में रखा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ पूरी तरह खत्म होने के बाद ही रिया की गिरफ्तारी होगी।

सोमवार को सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया ने शिकायत दर्ज कराई। फर्जी मेडिकल पर्चे को लेकर रिया ने RML के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी शिकायत दी है। ये जानकारी रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने दी। रिया ने जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत केस दर्ज कराया है।

बताया का रहा है कि एनसीबी ने रिया के मामले को कैसे हैंडल किया जाए, इसके बारे में मीटिंग की है। मीटिंग में फैसला किया गया है कि अब रिया के टच में रहे सभी ड्रग पैडलर्स की लिस्ट तैयार की जाएगी। एनसीबी रिया के दोस्तों के बारे में जानकारी इकट्ठा करेगी। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और शोविक चक्रवर्ती के दोस्तों के बारे में भी जानकारी निकाली जाएगी।

Related posts