रिया चक्रवर्ती का नया ठिकाना अब भायखला जेल, पिता बोले- क्या मुझे मर जाना चाहिए…

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार को नया मोड़ देखने को मिला। इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के रूप में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है। रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती भायखला जेल पहुंच गई हैं। जानकारी के मुताबिक, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत की अर्जी दी थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। अब वह बुधवार को सेशंस कोर्ट में अपील कर सकते हैं। यदि वहां से भी जमानत नहीं मिलती तो हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट में अपील कर सकते हैं। रिया पर धारा 27 (A) लगी है। इस धारा में 10 साल कैद की सजा है। बता दें कि धारा 27 (A) में अवैध ड्रग ट्रैफिकिंग में पैसे के लेन-देन का का मामला आता है। अब जिस धारा में 10 साल या उससे अधिक सजा का प्रावधान है, ऐसे मामलों में आम तौर पर कोर्ट जमानत नहीं देता।

बता दें एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि, रिया ने ड्रग्स मंगवाने के दिए पैसे, लेकिन ड्रग्स लेने की बात नहीं कबूली। उधर, सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के सपोर्ट में आए हैं। वे रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। रिया और बाकियों की गवाही के बाद अब एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on


रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बेटी की गिरफ्तारी और 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर गुस्सा जताया है। इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा कि पूरा देश बिना किसी सबूत के रिया को सलाखों के पीछे भेजने पर आमादा है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘बगैर किसी सबूत के पूरा देश रिया को फांसी पर लटकाने को तुला है।’ इसके अलावा, जमानत याचिका खारिज होने के बाद रिया चक्रवर्ती के पिता ने एक और ट्वीट किया,’रिया की जमानत याचिका खारिज हो गई है। अगली याचिका गुरुवार को सेशलन कोर्ट में डाली जाएगी। क्या मुझे मर जाना चाहिए।’

मंगलवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा। मंगलवार की रात रिया को NCB के लॉकअप में बितानी पड़ी। अब आज सुबह 10 बजे के बाद रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

Related posts