VIDEO : हर धर्म के लोग कर रहे सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग, एक साथ पढ़ा गायत्री मंत्र

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए मोड़ आ रहे हैं। अब इस केस की जांच में सीबीआई जुट गई है। सुशांत की मौत का मुद्दा अब अंतरराष्ट्रीय रूप ले चुका है। उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई में अब देश-विदेश के लोग भी जुड़ चुके हैं। दरअसल, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीड‍िया के जर‍िए लोगों का इस लड़ाई में लगातार सपोर्ट मांग रही हैं और इसी का नतीजा है कि सुशांत को न्याय दिलाने में अब हर कोई सामने आ रहा है।


सुशांत के न्याय के लिए दुनिया एकजुट

गणेश चतुर्थी के अवसर पर शनिवार को श्वेता ने अपने भाई के फैंस से ऑनलाइन बातचीत की और न्याय के लिए प्रार्थना की। इस दौरान 101 देश के लोग उनसे जुड़े। इसमें हिंदू-मुस्लिंम और ईसाई समेत सभी धर्म के लोगों ने एकजुट होकर सुशांत के लिए गायत्री मंत्र का पाठ क‍िया। श्वेता ने यह वीड‍ियो ट्वीट कर लिखा- ‘101 देशों के लोग हमसे जुड़े। मुस्लिरम, हिंदू या ईसाई वे जो भी थे, फर्क नहीं पड़ता। सभी हमारे प्यारे सुशांत के लिए गायत्री मंत्री का जाप कर रहे थे। उम्मीद है भगवान हममें इस लड़ाई के लिए, सच और न्याय के लिए ऐसे ही एकता बनाए रखे, #GayatriMantra4SSR #JusticeForSushant #GodIsWithUs’।


15 अगस्त को रखी थी ग्लोबल प्रेयर मीट

श्वेता ने इस बारे में कहा कि, इस आयोजन ने उनका दिल छू लिया। ऐसा लग रहा है जैसे बहुत ताकत मिली और आसपास बस पॉजिट‍िविटी भरी है। साथ ही श्वेता ने इस मीट‍िंग को ऑर्गनाइज करने वालों, इसमें शामिल होने वालों और इतना शानदार अनुभव देने वालों को धन्यवाद दिया। बता दें इससे पहले श्वेता ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी थी। इस प्रेयर मीट में भी करोड़ों लोगों ने सहभागिता दिखाई।

ये भी पढ़े…

 सुशांत के कपड़े, CCTV फुटेज, 56 लोगों के बयान समेत बांद्रा पुलिस ने CBI को सौंपे कई अहम सबूत

 सुप्रीम कोर्ट का आदेश- CBI करेगी सुशांत सिंह केस की जांच, मुंबई पुलिस को दस्तावेज सौंपने का आदेश

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, लगाया पक्षपातपूर्ण मीडिया ट्रायल का आरोप

Related posts