सलमान खान समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज, लगा सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

sushant singh rajput

चैतन्य भारत न्यूज

मुजफ्फरपुर. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने हर किसी के मन में सवाल पैदा कर दिए हैं। उनके जाने के बाद बॉलीवुड के कई काले राज सामने आ रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई कलाकारों के खिलाफ पटना में विरोध प्रदर्शन भी हुआ था। अब इस घटना को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

सुधीर ओझा नामक शख्स ने सलमान खान, निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला समेत 8 हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जानकारी के मुताबिक, सुधीर ओझा ने इन सभी हस्तियों पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। उसने रिपोर्ट में लिखवाया कि- सुशांत बिहार के निवासी थे और अपने प्रतिभा के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी इसलिए सभी अभियुक्त सुशांत के खिलाफ साजिश रच कर फिल्मों से वंचित करने का प्रयास किया।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

दायर मुकदमे के अनुसार, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने सुशांत की फिल्म ‘पानी’ की रिलीज रोकने की साजिश की। इन हालातों में सुशांत ने यह कदम उठाया। CJM कोर्ट में इन सभी अभियुक्तों के खिलाफ आई पी सी की धारा 306/109/504/506 के तहत मुकदमा दायर किया गया है जिसे न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है। 3 जुलाई को इस मामले में सुनवाई होगी।

Related posts