सुशांत सुसाइड केस: कंगना रनौत ने कहा- अगर मैं अपने दावे साबित नहीं कर सकी तो लौटा दूंगी ‘पद्म श्री’

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ नामी हस्तियों को लेकर बड़े खुलासे कर रही हैं। अब तक वह कई डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर निशाना साध चुकी है। कंगना ने कहा था कि सुशांत बॉलीवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम (भाई-भतीजावाद) का शिकार हुए हैं। कंगना ने अपने बयान में यहां तक कह दिया था कि सुशांत का निधन आत्महत्या नहीं बल्कि एक प्लांड मर्डर है। इस बार कंगना ने दावा किया है कि, ‘अगर वे अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दी गई सबसे प्रतिष्ठिदत अवॉर्ड पद्मश्री लौटा देंगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

लौटा दूंगी पद्मश्री

कंगना ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इस मामले पर चर्चा की। उन्होंने कहा- ‘मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला। मैं बता रही हूं, कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर। मैं वो इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है।’ बता दें कंगना को 2020 में ही देश के चौथे सबसे गौरवपूर्ण पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

स्वरा-तापसी पर साधा निशाना

आगे कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आज तापसी और स्वरा जैसे जरुरतमंद आउटसाइडर्स उठेंगे और कहेंगे कि हमे इंडस्ट्री से प्यार है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि अगर आपको इंडस्ट्री और करन जौहर से प्यार है तो आपको आलिया और अनन्या जितना काम क्यों नहीं मिल रहा है। उनकी उपस्थिती ही नेपोटिज्म का सबूत है। अब इसके बाद ऐसे आर्टिकल भी होंगे जो मुझे पागल दर्शाएंगे’।

कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को बताया था प्लांड मर्डर

इससे पहले कंगना ने अपना एक वीडियो जारी कर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक प्लांड मर्डर बताया था। कंगना ने तल्ख तेवरों के साथ कहा कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि ऐसा करने के लिए उनके दिमाग में तरह-तरह की चीजें भरी गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के काम को स्वीकार नहीं किया है, उन्होंने ‘छिछोरे’ जैसी बेहतरीन फिल्म की, लेकिन ‘गली ब्वॉय’ जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स दे दिए जाते हैं। कंगना ने कहा कि यह सुसाइड नहीं, एक तरह से प्लांड मर्डर है।

ये भी पढ़े…

सुशांत के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, फिल्म सड़क 2 निकली 98% नेपोटिस्टिक, हो रही बॉयकॉट की अपील

सलमान खान समेत 8 फिल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज, लगा सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

मौत के चंद घंटों पहले सुशांत ने ये तीन ट्वीट कर बताई थी आत्महत्या करने की वजह, बाद में डिलीट कर दिए थे ट्वीट

 

Related posts